देशराजनीति

सांसद नौ साल की उपलब्धियां जनता तक पहुंचाएंगे

भाजपा संसदीय दल की बैठक में विशेष अभियान चलाने के निर्देश

LP Live, New Delhi: भाजपा संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी सांसदों को केंद्र सरकार की नौ साल की जनकल्याणकारी योजनाओं का जनता के बीच जाकर प्रचार प्रसार करने के निर्देश दिये।

संसद भवन परिसर में मंगलवार को हुई भाजपा संसदीय दल की बैठक की जानकारी केंद्रीय संसदीय कार्य राज्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने दी। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी ने भाजपा संसदीय दल की बैठक में पार्टी सांसदों को निर्देश दिये कि वे केंद्र सरकार के 9 साल की उपलब्धियों और चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं को देश की जनता तक पहुंचाने के लिए अपने-अपने क्षेत्रों में एक महीने तक विशेष अभियान चलाएं। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी सांसदों का मार्गदर्शन करते हुए कहा कि आगामी 15 मई से 15 जून यानी एक महीने तक केंद्र सरकार द्वारा 9 साल के कार्यकाल के दौरान चलाई गई योजनाओं का प्रचार प्रसार करें। इन उपलब्धियों के लिए सभी सांसदों को अपने अपने क्षेत्रों में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करके जनता को उनके हित की चल रही योजनाओं की जानकारी दें। इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात का उदाहरण देते हुए धरती बचाओ, धरती मां पुकार रही है जैसे गैर राजनीतिक कार्यक्रमों से भी सभी सांसदों को जुड़ने का आह्वान किया।

सामाजिक न्याय सप्ताह
संसदीय दल की बैठक में निर्णय लिया गया कि आगामी 6 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस है और 14 अप्रैल को बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का जन्मदिन है। पार्टी 6 अप्रैल से लेकर 14 अप्रैल तक के सप्ताह को सामाजिक न्याय सप्ताह के रूप में मनाएगी। बैठक में पीएम मोदी ने सभी सांसदों से नई-नई तकनीक से जुड़ने और अपडेट रहने के लिए भी कहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में संसद भवन परिसर में हुई इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और नितिन गडकरी के अलावा मोदी सरकार के मंत्री एवं भाजपा के दोनों सदनों के सांसद भी शामिल हुए।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button