वायरल न्यूज़

खाने की तलाश में पहुंचा हाथी एक बिल्डिंग के अंदर फंस गया, और फिर..

पिछले दिनों पश्चिम बंगाल के एक अस्पताल में दो हाथी घुसे तो वहां हड़कंप मच गया था। अब एक वैसी ही घटना सामने आई है जब एक बिल्डिंग में एक हाथी घुसा। इस वीडियो की मजेदार बात यह है कि हाथी इस बिल्डिंग से झुककर बड़े ही आराम से निकल रहा है। बताया जा रहा है कि हाथी इस बिल्डिंग में खाने की तलाश में गया हुआ था।

दरअसल, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने शेयर किया है। भारतीय वन सेवा के अधिकारी साकेत बडोला ने इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक हाथी एक बिल्डिंग में फंसा हुआ दिख रहा है। वह इससे बाहर निकलने की पूरी कोशिश कर रहा है, वह बाहर के एक गेट पर पहुंचकर फंसा था लेकिन उसने हार नहीं मानी।

आखिरकार यह हाथी कुछ ही देर में सफलतापूर्वक बिल्डिंग से बाहर निकल आया। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे वह छोटे से दरवाजे के जरिए बाहर निकलने की कोशिश कर रहा था। पहले उसने आगे के दोनों घुटनों को झुकाया और फिर इसके बाद पीछे का हिस्सा झुकाकर बाहर निकल आया। जब हाथी बरामदे में पहुंचा तो दोबारा फिर उसने ऐसा ही किया।

बता दें कि पिछले दिनों ऐसा ही एक वीडियो पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी छावनी स्थित एक अस्पताल से सामने आया था। जब एक हाथी अस्पताल की बिल्डिंग के अंदर एक हॉल का राउंड लेते हुए दिखाई दे रहा था जबकि दूसरा हाथी दरवाजे की तरफ झुका हुआ नजर आ रहा है। दोनों को वहां से बाद में हटाया गया था।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button