अपराधमणिपुरराजनीति

मणिपुर: कुकी उग्रवादियों के हमले में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद

नारानसेना में कुकी उग्रवादियों ने आधी रात किया हमला

LP Live, New Delhi: मणिपुर में लोकसभा चुनाव होने के बाद उग्रवादियों ने फिर अपनी आतंकी गतिविधियों को अंजाम दिया और बीती रात नारानसेना इलाके में कुकी उग्रवादियों ने सीआरपीएफ के दल पर हमला कर दिया, जिसमें दो जवान शहीद हो गए हैं। मसलन मिणपुर में एक साल पहले कुकी व मैतई समुदाय के बीच भड़की हिंसा अभी थमने का नाम नहीं ले रही है।

पूर्वोत्तर के मिणपुर में पिछले साल कुकी और मैतई समुदाय के बीच भड़ी हिंसा के बाद उग्रवादियों ने अपने मिशन को अंजाम देकर हिंसा के माहौल में घी डालने का काम शुरु कर दिया और एक बार फिर हिंसा की घटना हुई। सूत्रों के अनुसार नारानसेना इलाके में शनिवार को आधी रात कुकी उग्रवादियों के हमले में केन्द्रीय रिज़र्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के दो जवान शहीद हो गए है, ये दोनों शहीद जवान 128वीं बटालियन के थे। मणिपुर पुलिस के अनुसार सीआरपीएफ के ये जवान राज्य के बिष्णुपुर जिले के नारानसेना इलाके में तैनात थे, जहां कुकी उग्रवादियों ने हमला किया।

नारानसेना इलाके में आधी रात से लेकर सुबह 2:15 बजे तक कुकी उग्रवादियों और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के बीच गोलीबारी चलती रही, जिसमें दो जवानों की जान चली गई। इसके बाद इलाके में तनावपूर्ण माहौल में भारी मात्रा में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button