उत्तर प्रदेश

भारत में  यदि रहना है तो वंदेमातरम् कहना हाेगा, पढ़े क्या है मामला

LP Live, Muzaffarnagar: विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने मुजफ्फरनगर सहित अन्य कई शहरों में शौर्य जागरण यात्रा निकाली। यात्रा का जगह-जगह स्वागत हुआ। मुजफ्फरनगर की यात्रा नई मंडी के रामलीला मैदान में पहुंची जहां कार्यकर्ताओं ने पदाधिकारियों का स्वागत किया। मुजफ्फरनगर में इस शौर्य यात्रा के कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए विहिप के केंद्रीय मंत्री अम्बरीश ने कहा कि यात्रा का उद्देश्य हिंदू समाज को जगाना है । उन्हें यह बताना है कि नायक कौन है, अक्रांता कौन है। सनातन धर्म की रक्षा में मारे गये हमारे पुरखों का स्मरण कराने के लिए यह यात्रा निकाली जा रही है।

भारत की संविधान की शपथ लेने वाला सांसद कहता है कि भारत माता जय नहीं बोलेंगे। वंदे मातरम नही गाएगें, हमारे कानून से छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए, अगर अपना कानून चाहिए था तो भारत में 75 साल बाद यह बात पूछ रहे हाे। इस देश में जिसे भी रहना है उसे देश के प्रधान का इस देश के विधान का, इस देश के पूर्वजों का, इस देश की परंपरा का, इस देश के जीवन मूल्यों का सम्मान करना होगा तभी भारत में रहना होगा। भारत में यदि रहना है तो वंदे मातरम कहना होगा। शौर्य यात्रा सभा में यशवीर आश्रम के महाराज, ललित माहेश्वरी, मनमोहन जैन, विकल्प जैन, आकाश तोमर आदि मौजूद रहे।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button