हरियाणा

हरियाणा विधानसभा में शुरु की गई नई परंपरा

विधानसभा अध्यक्ष ने स्टाफ के लिए की 5100 रुपये सम्मान भत्ते की घोषणा

बजट सत्र की सफलता की खुशी में हुआ सांस्कृतिक कार्यक्रम
LP Live, Chandigarh: हरियाणा विधान सभा के बजट सत्र की सफलता के रंग शुक्रवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम के जश्न के रुप में नजर आए, जिसमें स्टाफ ने अपनी प्रतिभाओं का प्रदर्शन किया। इस मौके पर एक नई परंपराएं शुरू करते हुए विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने बजट सत्र के सफलतापूर्वक संचालन में सहयोग के लिए कर्मचारियों को 5100 रुपये का सम्मान भत्ता देने की घोषणा भी की।

विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने कहा कि बजट सत्र के दौरान विधान सभा के कर्मचारियों और अधिकारियों की भूमिका सराहनीय रही है। हर स्तर का स्टाफ अपनी ड्यूटी के लिए हर क्षण तत्पर रहा। इसी का परिणाम रहा कि बजट सत्र अत्यंत प्रभावी और 100 फीसदी से अधिक कार्य उत्पादकता वाला रहा। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार जनहित के मुद्दे उठाने में विधायकों की भूमिका सराहनीय रही, उसी प्रकार सदन में कार्य संचालन और विधान सभा परिसर में व्यवस्थाएं बनाए रखने के लिए स्टाफ ने अथक मेहनत की है। ऐसे में कर्मचारियों का उत्साह वर्धन करने के लिए यह सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। उन्होंने ऐलान किया कि हर स्तर के कर्मचारियों और अधिकारियों को समान रूप से 5100 रुपये का सम्मान भत्ता दिया जाएगा। उन्होंने सभी स्टाफ सदस्यों से निष्ठाभाव और कर्तव्यपरायणता की भावना से काम करने का आह्वान किया।

स्टाफ ने दी सांस्कृतिक प्रस्तुति
इससे पूर्व विधान सभा सचिव राजेंद्र कुमार नांदल ने स्वागत संबोधन प्रस्तुत किया। इस दौरान स्टाफ सदस्यों ने देशभक्ति के गीत, चुटकुले और हास्यरस की प्रस्तुतियां दीं। इस अवसर पर विधान सभा के सभी अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित रहे। इस अवसर पर विधान सभा के अतिरिक्त सचिव डॉ. पुरुषोतम दत्त शर्मा, ओएसडी डॉ. सतीश कुमार और सभी अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button