उत्तर प्रदेश

डीएम कार्यालय परिसर में आवारा कुत्तों का आतंक, फरियाद लेकर पहुंची महिला को बनाया शिकार

LP Live,  Muzaffarnagar: शहरी क्षेत्र में आवारा कुत्तों के आतंक से लोग पहले ही परेशान है। अब जिलाधिकारी कार्यालय पर भी आवारा कुत्तों ने अपना कब्जा जमा लिया है। कार्यालय पर पहुंच रहे फरियादियों को वहां घूमने वाले कुत्ते अपना शिकार बना रहे हैं। गुरुवार को अपनी फरियाद लेकर पहुंची एक महिला को अकेला देख कुत्ते ने पैर पर काट लिया, जिससे वह लहूलुहान होकर चिल्लाती रही।

डीएम कार्यालय पर गुुरुवार की दोपहर शेरनगर निवासी रूकइया बेगम अपनी समस्या लेकर पहुंची थी। भाईदूज का अवकाश होने के कारण महिला को अधिकारी तो वहां नहीं मिले, लेकिन वहां घूम रहे आवारा कुत्तों ने महिला को अकेला देख उन पर हमला कर दिया। अचालक महिला पर हमला कर एक कुत्ते ने महिला के पैर में काटकर गहरा घाव कर दिया, जिस कारण महिला के पैर से खून बहने लगा। महिला के चिल्लाने पर वहां तैनात होमगार्डों ने कुत्तों को वहां से खदेड़ा। घायल अवस्था में महिला को कुछ लोगों ने पास के मेडिकल स्टोर पर पहुंचाकर इंजेक्सन लगवाया। कुछ दिन पूर्व भी डीएम आफिर से एक युवक को वहां घूमने वाले आवारा श्वान अपना शिकार बना चुके हैं। बता दें कि कुछ दिन पूर्व ही सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी को भी अन्य स्थान पर कुत्ते ने काट लिया था।

 

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button