उत्तर प्रदेशशिक्षा

ठंड के चलते मुजफ्फरनगर में बदला स्कूलों का टाइम

LP Live, Muzaffarnagar: कड़ाके की ठंड और घने कोहरे के चलते जनपद में विद्यालय खुलने के समय में परिवर्तन कर दिया है। डीएम अरविंद मल्लप्पा बंगारी के आदेश पर सभी निजी और सरकारी विद्यालयों के खुलने का समय नौ बजे निर्धारित हुआ है। हालांकि परिषदीय और माध्यमिक परिषद के सरकारी विद्यालयों में पहले से ही विद्यालय खुलने का समय नौ बजे तय हो गया था। अब जनपद में सभी विद्यालय सुबह नौ बजे से पहले नहीं खुलेंगे।

पिछले कुछ दिनों से सड़कों पर घना कोहरा और ठंड के कारण स्कूल जाने वाले छात्र-छात्राओं और शिक्षकों को परेशानी झेलनी पड़ रही थी। यह परेशानी निजी विद्यालय के बच्चों को झेलनी पड़ रही थी,क्याेंकि निजी विद्यालयों ने स्कूल खुलने का समय अपने हिसाब से तय कर रखा था। इस मनमानी को खत्म करने के लिए डीएम ने गुरुवार की देर शाम बीएसए और डीआइओएस को विद्यालय 9 बजे से पहले नहीं खुलने के आदेश जारी करने के निर्देश दिए हैं। डीएम अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने बताया, शुक्रवार से कोई भी विद्यालय 9 बजे से पहले नहीं खुलेंगे।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button