अपराधउत्तर प्रदेश

मुजफ्फरनगर में चलती ट्रेन से गिरा मथुरा का युवक

LP Live, Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर में मंगलवार की देर रात दो अलग-अलग स्थानों पर ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हुई है। इसमें एक व्यक्ति चलती ट्रेन की खिड़की से नीचे गिर गया, जबकि दूसरा युवक अचानक ट्रेन की चपेट में आ गया।

दअसल, पहला मामला है कि मथुरा के सुखदेव निवासी 22 वर्षीय रोहिल अपने चाचा जमील के साथ कलियर के लिए चला था। चाचा-भतीजे मथुरा से ही हरिद्वार एक्सप्रेस में बैठे थे। रोहिल के चाचा जमील अंदर सीट पर बैठ गए और वह ट्रेन के गेट पर बैठा गया। जब ट्रेन देर रात करीब मुजफ्फरनगर पहुंची तो रोहिल ट्रेन से नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई। चाचा जमील के चिल्लाने पर यात्रियों ने शोर मचाया, जिसके बाद ट्रेन रुकी जीआरपी व नई मंडी कोतवाली पुलिस ने मृतक रोहिल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजाा।उधर, दूसरी तरफ सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मुहल्ला इमरान कालोनी निवासी 35 वर्षीय शहजाद मंगलवार की रात घर से चला गया था। स्वजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन वह नहीं मिला। नई मंडी कोतवाली पुलिस ने व्हाट्सएप पर एक मृतक युवक का फोटो जारी किया। इसके बाद नई मंडी कोतवाली पुलिस से मृतक के स्वजनों ने संपर्क किया। इससे स्वजनों को शाेक छा गया।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button