राजनीति

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज का तंज, बोले- हुड्डा की उम्र हो गई, उन्हें अपना चश्मा ठीक कराना चाहिए

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि हुड्डा साहब की उम्र हो गई है और उन्हें अपना चश्मा ठीक कराना चाहिए। शुक्रवार को अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान मंत्री विज ने कहा कि भाजपा सरकार को किसान विरोधी कहने वाले कांग्रेस अपने कार्यकाल की बात करें।

भाजपा सरकार ने जितना किसानों के हक में काम किया उतना किसी ने नहीं किया। किसानों को सबसे अधिक मुआवजा भाजपा सरकार ने दिया। उन्होंने कहा कांग्रेस के राज में तो महज पांच-पांच रुपए के चैक किसानों के आते थे, उन्होंने राशि बढ़ाई और हर मामले में किसानों का साथ भाजपा सरकार दे रही है। अभी भी जो मामला मुस्तरका मालिकान जमीन का है। इस मामले में कुछ किसानों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की है।

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस पर रक्तदान शिविर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 17 सितंबर को जन्मदिवस पर विज ने बधाई दी और कहा कि हिंदुस्तान को नई उम्मीद, नया रूप, नई ताकत और नई शक्ति देने वाले यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिवस है और उनका जन्मदिवस हर विधानसभा क्षेत्र में रक्तदान शिविर आयोजित कर मना रहे हैं।

पंजाब में विधायकों की खरीद-फरोख्त पर प्रतिक्रिया

गृह मंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी सारे देश में तमाशे कर रही है। यहां पर इन्होंने अपने आप को प्रस्तुत किया है कि हम बिकने के लिए तैयार है। कैसे इन्होंने अपने आप जाकर ज्ञापन दिया। यह तमाशे करते हैं और इन्हें अब अपनी तमाशा कंपनी बना लेनी चाहिए। राजनीति इनके बस की बात नहीं है। गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर पंजाब में विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोप लगाए थे।

कांग्रेस ने करवाया देश का बंटवारा, अब तोड़ रही

सैलजा के बयान पर विज ने कहा कि राहुल गांधी भारत को जोड़ने का कभी सोचते ही नहीं, देश को तोड़ना इनके डीएनए में शामिल है। सन 1947 में देश को आजादी मिली तो इन्होंने देश का बंटवारा करवाया और तब लगभग पौने दो करोड़ लोग विस्थापित हुए और लगभग एक लाख लोगों की शहादत हुई। सन 1984 में सिख दंगे कराने का भी कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए विज ने कहा कि इन दंगों में 3400 लोग शहीद हुए।उन्होंने कहा की जब भारत जोड़ो यात्रा शुरू हुई तो लगा कि ये अपनी गलती का प्रायश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन चौथे ही दिन राहुल गांधी ने ट्विट कर निक्कर में आग लगाकर कह दिया कि 145 दिन और। इसका मतलब कि 145 दिन के बाद यह देश में आग लगा देंगे। अब लोग अब समझ चुके हैं। यह नया भारत है। अब इनके मंसूबे या किसी भी देशद्रोही के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देंगे। यह भारत जोड़ा यात्रा नहीं भारत तोड़ो यात्रा है।

आईना कभी झूठ नहीं बोलता

मनीष सिसोदिया के स्टिंग आप्रेशन पर दिए बयान पर गृह मंत्री अनिल विज ने कटाक्ष करते हुए कहा कि आइना कभी झूठ नहीं बोलता, जो दिखाया गया है, उसे वह किस प्रकार से नकार सकते हैं। सारे देश ने वीडियो देखा और यह कैसे उसे झूठला सकते हैं।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button