शिक्षा

श्रीराम कालेज के चार विद्यार्थियों को मिलेगा स्वर्ण पदक

मुजफ्फरनगर स्थित श्रीराम कॉलेज की टॉपर छात्राएं।

LP Live, Muzaffarnagar: चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय द्वारा अभी तक जारी की गई यूनिवर्सिटी टॉपर्स की मेरिट लिस्ट में श्रीराम कॉलेज के ललित कला विभाग संकाय के चार छात्राओं को 34 वें दीक्षान्त समारोह में राज्यपाल द्वारा स्वर्ण पदक दिया जायेगा।
विश्वविद्यालय द्वारा जारी मेरिट लिस्ट के अनुसार श्रीराम कालेज के ललित कला विभाग में एमएफए एप्लाईड आर्ट्स पाठ्यक्रम आयुषी जैन ने (89‐80 प्रतिशत), एमएफए ड्राईंग एंड पेंटिंग पाठ्यक्रम की छात्रा सादिका अरशद (88‐70 प्रतिशत) और एमएफए फैशन डिजाइनिंग पाठ्यक्रम की छात्रा शैली (88‐00 प्रतिशत), बीएफए पाठयक्रम की छात्रा दीपीका (89.62 प्रतिशत), अंकों प्राप्त कर 15 दिसम्बर को चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय, मेरठ में होने वाले 34 वें दीक्षांत समारोह में स्वर्ण पदक प्राप्त करने वालाें की फेहरिस्त में अपना स्थान पक्का किया। इसके अतिरिक्त अलग-अलग संकाय के 16 विद्यार्थियों ने भी विश्वविद्यालय की मेरिट लिस्ट में स्थान पक्का किया।

कालेज के मीडिया प्रभारी रवि गौतम ने बताया कि चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय द्वारा अभी तक जारी मेरिट लिस्ट में टॉपर्स के अतिरिक्त 16 विद्यार्थियों ने अपनी जगह बनाई। जिसमें बीएफए के सोनी श्रीवास्तव, अनम खान ने क्रमशः द्वितीय व चतुर्थ स्थान प्राप्त किया। एमएफए फैशन डिजाईनिंग की कु0 वर्षा ने द्वितीय, ऊर्वशी ने तृतीय, कु0 सोनिया ने चतुर्थ, तथा तानिया त्यागी ने पंचम, एमएफए ड्राइंग एंड पेंटिग की कु0 मीनाक्षी चौधरी ने द्वितीय, कु0 राधा जगदीश ने तृतीय, आकांक्षा शर्मा ने चतुर्थ तथा जयप्रकाश ने पंचम, एमएफए एप्लाईड आर्टस के शिखा ने द्वितीय स्थान, नेहा गर्ग ने तृतीय, कु0 शिव्या सैनी ने चतुर्थ तथा अनुभव ने पंचम स्थान प्राप्त किया। एमजेएमसी के मौ शहजाद गौड ने द्वितीय, वही बीजेएमसी की जिया त्यागी ने चतुर्थ स्थान प्राप्त किया।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button