उत्तर प्रदेश

मेरठ में बडा हादसा होने से बचा, बरातियों से भरी बस में लगी आग

मुजफ्फरनगर के बजहेड़ी से वापस लौट रही भी बरातियों से भरी बस

LP Live, Meerut:  मेरठ के गढ़ रोड पर रविवार की रात एक बडा हादसा होने से बच गया। यहां बरातियों से भरी बस में अचानक आग लग गई। बस चालक को आग लगने का पता तब चला, जब एक कार सवार ने उन्हें बताया। आनन फानन में  बस चालक ने बीच सड़क में ही बस रोक दी और बरातियों को तेजी से उतार दिया। गनीमत रही कि सूचना पर अग्निश्मन विभाग की दो गाडियां पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया।

दरअसल, हुआ यूं कि भावनपुर थाना क्षेत्र के बड्ढा गांव निवासी एक युवक की बरात रविवार सुबह मुजफ्फरनगर के बजहेड़ी गांव में गई थी। रात के समय बारात बस से वापस लौट रही थी। बस मेरठ में गढ़ रोड पर मेडिकल कालेज के पास पहुंची तो चलती बस में तेज धुंआ निकलने लगा। एक कार चालक ने बस चालक इसकी जानकारी दी, जिसके बाद अफरा तफरा मच गई। सभी बराती समय रहते बस से उतरे गए और अग्निश्मन विभाग की गाडी ने आग पर काबू पा लिया। सभी बराती सुरक्षत है। हालाकि बस बीच सडक में रूकने से वहां जाम लग गया, जिस कारण पुलिस को काफी यातायात सुचारू करने के लिए लगना पडा।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button