अपराधउत्तर प्रदेश

ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर को भारी पड़ा एक चालान, हुए लाइन हाजिर

मुजफ्फरनगर में RSS के जिला प्रचारक का हुआ था चालान, फोन पर बात करते हुए चला रहे थे बाइक

LP Live, Muzaffarnagar:  शहर के महावीर चौक पर RSS के जिला प्रचारक की बाइक रोकना यातायात पुलिस के सब इंस्पेक्टर को भारी पड़ गया। भाजपाइयों  ने ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर पर जिला प्रचारक से अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए उनपर कार्रवाई की मांग की, जिसके बाद एसएसपी संजीव सुमन ने टीएसआई मुकेश कुमार शर्मा को लाइन हाजिर कर दिया।
रविवार को किसी कार्य से महावीर चौक से होकर गुजर रहे RSS के जिला प्रचारक को ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते देख टीएसआई मुकेश कुमार शर्मा ने रोक लिया था। जिला प्रचारक पर आरोप है कि वह फोन पर बात करते हुए बाइक चला रहे थे। टीएसआई ने उनका ई-चालान कर दिया। इस दौरान ट्रैफिक पुलिस और संघ के जिला प्रचारक के बीच बहसबाजी हुई थी, जिसके बाद भाजपा के पदाधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। इस मामले में लगातार ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर पर कार्यवाही की मांग पुलिस अधिकारियों से की जा रही थी। सोमवार को एसएसपी संजीव सुमन ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए जिला प्रचारक से अभद्र व्यवहार करने के आरोप में टीएसआई मुकेश कुमार शर्मा को लाइन हाजिर कर दिया है। मुकेश कुमार शर्मा ने जिला प्रचारक से मौके पर ही माफी भी मांग ली थी। उनकी जनपद में हाल ही में पोस्टिंग हुई थी।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button