अपराधउत्तर प्रदेश

चुनाव को लेकर शहर में जबरदस्त चैकिंग, 24 घंटे नजर

शहर के अलमासपुर चौक पर सीओ नई मंडी खुद पहुंची

LP Live, Muzaffarnagar:  लोकसभा चुनाव के दौरान रुपयों के लेनदेन पर मुजफ्फरनगर पुलिस की नजर पैनी हो गई है। शहर के मुख्य मार्गों से गुजर रही निजी गाड़ियों की चैकिंग के लिए स्वयं पुलिस अधिकारी सड़क पर हैं। गुरुवार को सीओ नई मंडी रूपाली राय चौधरी ने पुलिस टीम के साथ वाहनों की चैकिंग की। इस दौरान वाहन चालकों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए गए।

लोकसभा चुनाव में निर्वाचन आयोग ने प्रत्याशियों के चुनावी खर्च को निर्धारित कर दिया है, लेकिन प्रत्याशियों द्वारा वोटरों को लुभाने के लिए भेजी जा रही शराब और नकदी को लेकर पुलिस सतर्क है। शहर के मीनाक्षी चौक, रामपुर तिराहा, महावीर चौक, सरकुलर रोड आदि स्थानों पर 24 घंटे पुलिस निजी वाहनों पर नजर रखे हुए है। पुलिस के साथ मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण सहित अन्य विभागीय कर्मचारी भी लगे हैं। नई मंडी सीओ रूपाली राय चौधरी, नई मंडी थाना प्रभारी बबलू कुमार वर्मा पुलिस बल के साथ अलमासपुर चौराहे पर रहे। उन्होंने वहां से गुजरने वाली गाड़ियों को रोककर चैकिंग की। इस दौरान चालकों से डिग्गी खुलवाकर देखी गई। चैकिंग होने के चलते दूर से कुछ वाहन स्वामियों ने अपना रास्ता बदल दिया। पुलिस की चैकिंग से वाहन चालक भी सतर्क रहे।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button