उत्तर प्रदेशस्वास्थ्य

ब्रेनोब्रेन इंटर स्कूल प्रतियोगिता के विजेता छात्रों को मिला सम्मान

LP Live, Muzaffarnagar: शहर के दर्पण बैंकट हाल में रविवार को ब्रेनोब्रेन अबेकस के तत्वावधान में कार्यक्रम हुआ। इसमें ब्रेनोब्रेन वंडरकिड्स नेशनल लेवल इंटर स्कूल प्रतियोगिता के परिणाम घोषित हुआ। इसमें मुजफ्फरनगर प्रतिभागियों को नगद पुरस्कार व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ ब्रेनोब्रेन के रिजनल डायरेक्टर अनुराग खेतान, कार्डिनेटर आशीष मैतेय तथा मुजफ्फरनगर की संचालिका सुधा पालीवाल ने मां सरस्वती के चित्र पर द्वीप प्रज्जवलित कर किया। इस अवसर पर भी बच्चों ने गणित के जटिल सवालों का जवाब देकर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। छात्र शुभ मित्तल, अंश ठकरान, वेदांश वर्मा, अहम गर्ग, पलकक्षा गौर व अनिरुद्ध सिंह ने अपनी ब्रैनोब्रेन स्किल का प्रदर्शन किया। इसके बाद द एसडी पब्लिक स्कूल के कक्षा तीन के विद्यार्थी अदवेत कुमार मांगलिक की आल इंडिया में पंद्रहवी रैंक आने पर दो हजार रुपए के नकद पुरस्कार से सम्मानित किया। एमजी वर्ल्ड विजन के छात्र यावी राणा, गौंराग गुप्ता, अहनिका सोनी, आनया गर्ग, अनायशा राठी और भव्यम मेहिनदत्ता को बेहतर प्रदर्शन करने पर ट्राफी व सर्टिफिकेट दिया। वहीं एमजी वर्ल्ड विजन स्कूल ने छह नेशनल टापर्स के साथ मुजफ्फरनगर में आल ओवर सेकेंड रैंक हासिल की। जीडी गोयनका स्कूल ने पांच नेशनल टापर्स के साथ मुजफ्फरनगर मे पहला स्थान प्राप्त किया। नेशनल टापर में शिवांश सिंघल, वंश आहूजा, मायरा कपूर, अग्रिम जैन और बादल गोयल को भी सम्मानित किया गया। इस दौरान अनुराग खेतान ने बताया कि इस तरह की प्रतियोगिताएं बच्चो के व्यक्तित्व के संपूर्ण विकास के लिए उपयोगी है।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button