ट्रेंडिंगव्यापार

सूर्या रोशनी को मिला ‘द बेस्ट ऑफ नॉर्थ-अवार्ड्स’

ई4एम प्राइड ऑफ इंडिया ब्रांड्स में किया गया सम्मानित

LP Live, Gurugram: सूर्या रोशनी इंडिया में लाइटिंग, होम अप्लायंस, स्टील पाइप्स और पीवीसी पाइप्स उत्पादों के क्षेत्र में सबसे सम्मानित और विश्वसनीय ब्रांडों में से एक है। भारत के लिए ब्रांडों को निर्मित करने के विचार पर आधारित एक मंच ई4एम प्राइड ऑफ इंडिया ने सूर्या रोशनी को ‘द बेस्ट ऑफ नॉर्थ-अवार्ड्स’ से सम्मानित किया गया।

भारत के लिए ब्रांडों को निर्मित करने के विचार पर आधारित एक मंच ई4एम प्राइड ऑफ इंडिया ब्रांड्स के यहां गुरुग्राम के एक होटल में आयोजिक सम्मान समारोह में सूर्या रोशनी के लाइटिंग एंड कंज्यूमर ड्यूरेबल के सीईओ जितेंद्र अग्रवाल ने कंपनी की ओर से यह अवार्ड प्राप्त किया। मंच ने देशभर के नामी मार्केटिंग एवं बिजनेस लीडर्स ने एक दूसरे के मार्केटिंग नेतृत्व की सफलता की सराहना की एवं देश के उद्यमी भविष्य के बारे में चर्चा की गई। दिल्ली स्थित सूर्या रोशनी लाइटिंग कन्सूमर ड्यूरेबल्स, स्टील पाइप्स और स्ट्रिप्स के उद्योग में देश में अग्रणी कंपनी के रूप में स्थापित है। अपने सभी प्रोडक्ट्स में आज सूर्या देश का एक सबसे मजबूत एवं प्रतिष्ठित ब्रांड है। जिसका देश के कोने कोने में व्यापक मार्केटिंग एवं वितरण नेटवर्क है जिसके सर्वोत्तम-इन-क्लास गुणवत्ता वाले उत्पाद ग्राहकों को उपलब्ध है।‌ आज सूर्या अपने सर्वोत्तम नवीन तकनीक वाले उत्पादों के साथ लाइटिंग के क्षेत्र में देश के सबसे बड़े नेटवर्क के माध्यम से शहरी एवं ग्रामीण दोनों क्षेत्रों में उपभोक्ताओं की सेवा कर रही है, जो आज ई4एम पैनल पर हुई चर्चा का हिस्सा बनी।

क्या है सूर्या रोशनी
देश में पिछले पांच दशक से अधिक की विरासत के साथ सूर्या रोशनी भारत की सबसे सम्मानित और भरोसेमंद ब्रांड लाइटिंग, कंज्यूमर ड्यूरेबल (पंखे और घरेलू उपकरण), स्टील पाइप और पीवीसी पाइप में से एक है। सूर्या की 1973 में‌ स्टील ट्यूब बनाने वाली कंपनी के रूप में स्थापना हुई। कंपनी ने बाद में लाइटिंग, कंज्यूमर ड्यूरेबल्स, पीवीसी पाइप उद्योग में प्रवेश किया एवं कुछ ही वर्षों में देश की दूसरी सबसे बड़ी लाइटिंग बनाने वाली कंपनी बन गई ओर जीआई पाइप की सबसे बड़ी निर्माता एवं कंज्यूमर ड्यूरेबल एवं स्टील स्ट्रिप्स उद्योग के क्षेत्र में देश की अग्रणी कंपनी बनकर उभरी‌। कंपनी के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फैले नेटवर्क में शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में विस्तार हो रहा है।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button