अपराधउत्तर प्रदेश

मुजफ्फरनगर: दिनकरपुर में श्रीराम की प्रतिमा तोड़ी, लोगों में आक्रोश

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की

LP Live, Muzaffarnagar: अयोध्या में श्रीराम लला के प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम को लेकर जहां उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में सोमवार को श्रीराम शोभायात्रा पर पथराव की घटना हुई, वहीं जिला मुजफ्फरनगर के शाहपुर थाना अंतर्गत दिनकरपुर गांव में अज्ञात लोगों ने दुर्गा मंदिर में स्थापित श्रीराम की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया। यह मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

बताया जा रहा है कि सोमवार की रात में शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव दिनकरपुर के दुर्गा मंदिर में स्थापित श्रीराम की प्रतिमा को सोमवार की रात्रि में किन्हीं अज्ञात लोगों ने तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया है। घटना को लेकर इलाके के लोगों में भारी आक्रोश है। आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए ग्रामीणों ने रोड जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पा कर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत कराया। इस घटना को लेकर मुजफ्फरनगर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह के निर्देश पर मंगलवार सुबह एसपी क्राइम प्रशांत कुमार, सीओ बुढ़ाना एसडीएम बुढ़ाना मौके पर पहुंचे। पुलिस घटना की जांच कर रही है। पुलिस ने पहले ही बयान दर्ज करना शुरू कर दिया है। एसएसपी ने कहा कि पुलिस की फील्ड यूनिट ने काम शुरू कर दिया है और आस-पास के इलाकों के सीसीटीवी कैमरा फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर जांच कर साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button