दिल्ली-एनसीआरदेशराजनीति

दिल्ली के सीएम केजरीवाल की बढ़ी मुश्किलें, घर नोटिस देने पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम

भाजपा पर आप विधायक खरीद फरोख्त के आरोप पूछताछ करेगी पुलिस

दिल्ली की शिक्षा मंत्री अतिशी को भी भाजपा पर आरोप लगाने पर नोटिस
LP Live, New Delhi: दिल्ली शराब घोटाला मामले में ईडी के पांच नोटिस को नजरअंदाज करने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सामने अब दूसरी मुश्किल आ खड़ी हुई। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम विधायक खरीद फरोख्त मामले में पूछताछ के लिए अतिशी के बाद शनिवार को नोटिस देने उनके आवास पर पहुंची।

दरअसल भाजपा की शिकायत पर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की एक टीम एसीपी के नेतृत्व में शनिवार सुबह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर नोटिस देने पहुंची। दिल्ली पुलिस क्राइम उनसे भाजपा पर लगाए गये विधायकों की खरीद फरोख्त के आरोपों के मामले की जांच कर रही है, जिसमें पुलिस केजरीवाल से इस मामले में पूछताछ करना चाहती है। लेकिन सीएम आवास पर मौजूद अधिकारी पुलिस के नोटिस को लेने के लिए तैयार नहीं हुए, तो इस दौरान सीएम आवास के बाहर जबरदस्त बवाल देखने को मिला। सूत्रों ने बताया कि क्राइम ब्रांच की टीम ने केजरीवाल से इस मामले में सबूत उपलब्ध कराने को भी कहा है। इससे पहले शुक्रवार को क्राइम ब्रांच की टीम केजरीवाल के आवास के अलावा आप मंत्री आतिशी के आवास पर भी नोटिस देने गई थी। लेकिन किसी भी स्थान पर नोटिस स्वीकार नहीं किया। पुलिस में भाजपा ने 30 जनवरी को शिकायत दर्ज कराई थी, कि केजरीवाल ने भाजपा पर आप के सात विधायकों की खरीद फरोख्त के लिए 25 करोड़ रुपये देने की पेशकश का आरोप लगाया था। वहीं एक प्रेस कांफ्रेंस में दिल्ली की शिक्षा मंत्री अतिशी ने भी भाजपा पर ऐसा आरोप लगया था।

झूठी कहानी गढ रहे केजरीवाल: सचदेवा
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि भाजपा द्वारा आप विधायकों को लुभाने के आप के आरोपों की अपराध शाखा द्वारा जांच शुरू करने की रिपोर्ट का स्वागत करती है। इस बाबत दिल्ली बीजेपी ने 30 जनवरी को शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें कहा गया था कि उसने केजरीवाल के झूठे आरोपों की पुलिस जांच की मांग करते हुए आप विधायकों को ऐसी कोई पेशकश नहीं की है। सचदेवा ने कहा था कि क्राइम ब्रांच ने केजरीवाल को नोटिस दिया है, उन्हें या तो अपने आरोपों के समर्थन में सबूत पेश करना चाहिए या आपराधिक कार्यवाही का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button