उत्तर प्रदेश

आम आदमी पार्टी ने चलाया सफाई अभियान

LP Live, Muzaffarnagar: आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकताओं ने गुरुवार को नगर में सफाई अभियान चलाया। गुरुवार को गंदगी हटाओ, झाड़ू चलाओ अभियान के पहले दिन पार्टी कार्यकताओं ने महापुरूषों की प्रतिमा परिसर और प्रतिमा की सफाई की।

आम आदमी पार्टी के पश्चिम प्रांत उपाध्यक्ष अकील राणा के नेतृत्व में नगरपालिका क्षेत्र के सदर बाज़ार स्थित अंबेडकर पार्क की गुरुवार को सफाई करके बाबा भीमराव आंबेडकर की मूर्ति पर माला अर्पण की गई। इसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने झांसी की रानी पार्क की सफाई की और टाऊन हाल पंहुचे। वहां किसानों के मसीहा पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की मूर्ति पर माल्यार्पण कर सम्पन्न किया गया। इस दौरान किसान प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष अजय चौधरी ने कहा कि आम आदमी पार्टी समाज में फैले हर तरह की गंदगी को साफ करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और गंदगी हटाओ झाड़ू चलाओ अभियान से जनता को संदेश दे रही है। इस अभियान में जिला महासचिव कुलदीप तोमर और जिला मीडिया प्रभारी संजीव मान, किसान प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष अजय चौधरी, किसान प्रकोष्ठ से प्रेमपाल, अजय कुमार संदीप सिंह, पंकज कुमार गोरियांन, अतुल उपाध्याय, सौरव सोम आदि मौजूद रहे।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button