अपराधउत्तर प्रदेश

मुजफ्फरनगर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर, पैरामिलिट्री फोर्स तैनात

LP Live, Muzaffarnagar: सीएए का नोटिफिकेशन जारी होने पर मुजफ्फरनगर में पुलिस अलर्ट मोड पर है। एसएसपी अभिषेक सिंह ने पैरामिलिट्री फोर्स की दो कम्पनियों के साथ सुरक्षा व्यवस्था की कमान सम्भालते हुए शहर में फ्लैगमार्च किया। उन्होंने मिनाक्षी चौक पर खडे वाहनों की चैकिंग भी कराई। मिश्रित आबादी वाले इलाकों में पुलिस को लगातार भ्रमण के निर्देश दिए गए है।

सोमवार शाम देशभर में सीएए का नोटिफिकेशन जारी कर दिया था। शासन स्तर से यूपी के सभी पुलिस कप्तानों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए। नोटिफिकेशन जारी होने के तुरंत बाद एसएसपी अभिषेक सिंह पुलिस व पैरामिलिट्री फोर्स के साथ शहर में सडक पर नजर आए। एसएसपी ने फोर्स के साथ शहर के कच्ची सडक से लेकर मिनाक्षी चौक तक पैदलमार्च किया। नोटिफिकेशन जारी होने के तुरंत बाद शहर व देहात के सभी थाना प्रभारियों को अपने अपने क्षेत्र में भ्रमणशील रहने के आदेश दिए है। एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत भी फोर्स के साथ शहर में भ्रमणशील रहे। शहर के सभी मिश्रित आबादी वाले इलाकों में पुलिस को गश्त करने के निर्देश दिए गए है।

शहर में जबरदस्त फोर्स का मूवमेंट देखकर लोगों में हडकम्प की स्थिति भी रही। एसएसपी ने बताया,  आगामी आदेशों तक शहर में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रहेगी। सोमवार रातभर शहर में चैकिंग अभियान पुलिस का जारी रहेगा।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button