उत्तर प्रदेशव्यापार

उद्यमियों ने विद्युत अधिकारियों को गिनवाई समस्याएं

LP Live, Muzaffarnagar: फेडरेशन आफ मुजपफरनगर कामर्स एंड इंडस्ट्री पदाधिकारियों की शनिवार को विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक हुई। इसमें विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियन्ता एसके अग्रवाल ने उद्यमियों की समस्याएं सुनी और उनका निवारण करने का आश्वासन दिया।

बैठक की शुरूआत करते हुए अधीक्षण अभियंता ने बताया कि विद्युत विभाग की समस्याओं को देखते हुए मुजफ्फरनगर और शामली को मिलाकर एक जाेन बनाया है। इसेक लिए चीफ इंजीनियर पवन कुमार अग्रवाल शासन नियुक्त किए गए। इस दौरान फेडरेशन के अध्यक्ष अंकित संगल ने इस दौरान पेपर मिल और सभी औद्योगिक फीडर्स पर आ रही समस्याओं से अवगत कराया। पावर सिक्योरिटी के संबंध में बताया कि यदि मासिक बिल में अपडेट नही है, तो आप जमा राशि साक्ष्य सहित फेडरेशन को अवगत कराए ताकि सिक्योरिटी को अपडेट कराने का प्रयास किया जा सके। इस दौरान अवगत कराया कि टीडीएस 10 के स्थान पर 20 कट रहा है। इसके अलावा अन्य समस्याओं से अवगत कराया गया। इसके बाद उत्तर प्रदेश विद्युत उपभोक्ता फोरम के चेयरमैन केएल ने वाणिज्य संबंधी समस्याएं पूछी। उद्यमियों ने अन्य समस्याएं भी बताई, जिनके निस्तारण के लिए आश्वासन दिया गया। बैठक में अधिशासी अभियंता डीसी शर्मा, अनूप सिंह, शेखर चन्द, सोनम सिंह सहित अभिनव स्वरूप, केएल अग्रवाल, पंकज जैन, पवन कुमार गोयल, सोम प्रकाश कुच्छल, राजशाह, अजय गर्ग, अमित जैन, गौरव गोयल, प्रदीप गोयल आदि उद्यमी मौजूद रहे।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button