अपराधराजनीतिहरियाणा

हरियाणा के डीजीपी ने सुनी महकमें की समस्याएं

पुलिस प्रशासन की बी लेबल की बैठक में उच्चाधिकारी हुए शामिल

LP Live, Ambala: हरियाणा के पुलिस महानिदेशक पीके अग्रवाल ने अंबाला में बी लेवल की वेलफ़ेयर बैठक में प्रदेशभर से पहुंचे पुलिस अधिकारियों की समस्याएं सुनी और समाधान का आश्वासन दिया।

अंबाला में आयोजित हरियाणा पुलिस प्रशासन की बी स्तर कल्याणारी बैठक में सभी जिलों उच्च पुलिस अधिकारी शामिल हुए पहुंचे। इस बी लेवल वेलफेयर की बैठक में सभी पुलिस अधिकारियों ने अपने अधीनस्थ पुलिसकर्मियों की समस्याओं के बारे में डीजीपी को अवगत कराया। इस बैठक में पिछली बैठक में रखे गये मुद्दों पर प्रगति पर भी चर्चा की गई। डीजीपी पीके अग्रवाल ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए सभी पुलिस अधिकारियों की बाते सुनी। जिलों में पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों के आवास और स्टाफ की कमी व उनकी समस्याओं पर भी बातचीत की गई। इस संबन्ध में सभी के सुझाव लिये गये, जिन्हें समस्याओं का हल कराने के लिए सरकार के समक्ष रखा जाएगा।

जांच और अन्य कार्य में परेशानी
इस बैठक में यह बात भी सामने आई कि पुलिस टीम को खासकर अपने जिले से बाहर जाकर जांच में परेशानी का सामना करना पड़ता है और अज्ञात शवों के निपटान के लिए भी पुलिस विभाग के सामने चुनौतियां आती है। ऐसी समस्याओं के समाधान करने पर भी बल दिया गया। डीजीपी ने कहा कि पुलिस की टीमों के सामने जांच या अन्य परेशानियों को दूर करने का प्रयास किया जाएगा। प्रदेश में बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने के बारे में डीजीपी पीके अग्रवाल ने कहा कि पुलिस की टीमें बनाकर कुछ समय पहले विशेष अभियान चलाकर गैंगेस्टरों की जिस प्रकार से धरपकड़ की गई है, इस प्रकार के अभियान आगे भी जारी रहेंगे, ताकि प्रदेश में कानून व्यवस्था को दुरस्त किया जा सके।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button