अपराधउत्तर प्रदेश

एक्‍सप्रेस ट्रेन में सोती हुई किशोरी के अपहरण का प्रयास

LP Live Muzaffarnagar: वैष्णो देवी से सहारनपुर जा रही उधमपुर एक्सप्रेस ट्रेन में बर्थ पर सो रही अधिवक्ता की नाबालिग बेटी का एक व्यक्ति ने गलत नीयत से अपहरण करने का प्रयास किया। शोर-शराबा होने पर यात्रियों ने आरोपी को दबोच लिया और उसकी धुनाई कर दी।। ट्रेन में चल रहा जीआरपी के एस्कोर्ट को आरोपी सौंप दिया, लेकिन पुलिस ने आरोपी को छोड़ दिया। बात उपर तक पहुंचने पर जीआरपी ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।
वैष्णो देवी से उधमपुर एक्सप्रेस ट्रेन बुधवार रात कानपुर जा रही थी। कानपुर में अधिवक्ता और उसके परिजन माता वैष्णो देवी के दर्शन कर वापस लौट रहे थे। ऊपरी बर्थ पर अधिवक्ता की 13 वर्षीय बेटी सो रही थी। रात के दो बजे के करीब ट्रेन देवबंद से आगे पहुंची तो एक व्यक्ति ने उपरी बर्थ पर सो रही किशोरी का गलत नीयत से अपहरण का प्रयास किया। इसी दौरान अधिवक्ता की पत्नी की आंख खुली और शोर शराबा हो गया। आरोपी भागकर दूसरे कोच में जाकर छिप गया। हल्ला मचता देख टीटीई और ट्रेन की जीआरपी एस्कार्ट पहुंचे, जिन्होंने आराेपी का खोज लिया। यात्रियों ने उसकी धुनाई कर दी। ट्रेन मुजफ्फरनगर रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो आरोपी को जीआरपी थाना पुलिस को सौंपने की बात कही गई, लेकिन अधिवक्ता ने मना कर दिया। एस्कार्ट में चलने वाले पुलिसकर्मियों ने आरोपी को चेतावनी देकर छोड़ दिया। बाद में  अधिवक्ता ने यूपी पुलिस, एसपी रेलवे, डीजीपी समेत अन्य अधिकारियों को ट्वीट कर दिया। टवीट होने से रेलवे विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन इस मामले में जीआरपी मुजफ्फरनगर थाने में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की। मुजफ्फरनगर जीआरपी थाना प्रभावी संजय यावद ने बताया कि  अधिवक्ता ने ट्वीट पर हमे घटना की जानकारी मिली है। आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button