क्राइम

मुजफ्फरनगर पुलिस ने 12 घंटे में कर दिया लूट का खुलासा

2 लूटेरे गिरफ्तार, कब्जे से एक ट्रक बरामद

LP Live, Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर में शातिर चोर और लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी विनीत जायसवाल ने खतौली सीओ  राकेश कुमार सिंह के पर्यवेक्षण में  बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने जड़ौदा- नरा चोराहा से 2 अभियुक्तगण को गिरफ्तार कर लूट की घटना का 12 घंटे के अन्दर सफल अनावरण किया गया। अभियुक्तगण के कब्जे से लूट का एक ट्रक भी बरामद किया गया।

यह थी घटना :  21 नवंबर  को मौ0 आसिफ  ग्राम कम्हेडा थाना खतौली द्वारा थाना खतौली पुलिस को लिखित तहरीर देकर अवगत कराया कि सन्ट्रो कार सवार 4 अज्ञात व्यक्तियो द्वारा ट्रक को रूकवाकर लूट लिया गया है। तहरीर के आधार पर थाना खतौली पुलिस द्वारा  घटना के शीघ्र अनावरण हेतु टीम गठित की गई थी। अभियुक्तगण के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार  प्रारंभिक पूछताछ के दौरान अभियुक्तगण द्वारा बताया गया कि हम विकास राणा  निवासी ग्राम जीतपुर थाना दौराला, मेरठ व शुभम निवासी नवादा तिवाया थाना गागलहेडी, सहारनपुर के कहने पर विकास राणा उपरोक्त की सेन्ट्रो कार से लूटपाट करने के उददेश्य से फलावदा रोड पर आये थे,   तभी एक ट्रक मवाना रोड की तरफ जाता दिखाई दिया, जिसे हम लोगों ने ट्रक के आगे गाडी लगाकर रोककर लूट लिया था।

गिरफ्तार हुए आरोपी 
1. मोनू पुत्र अनिल कुमार निवासी ग्राम जीतपुर थाना दौराला मेरठ।
2. निशान्त कुमार पुत्र विनोद निवासी ग्राम खटाना थाना जाची जिला गौतमबुद्धनगर।

बरामदगी का विवरण
पुलिस अधिकारियों के अनुसार पकड़े गए आरोपियों से 1 ट्रक बरामद किया गया है।

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में यह रहे शामिल
उ0नि0 धर्मेन्द्र श्योराण, का0 1408 अजीत सिंह, पीआरवी 2218

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button