ट्रेंडिंग

बिग बॉस- 16: कैप्टन बनने पर मचा घमासान, सलमान को आ गया गुस्सा

LP Live, Desk: Big Boss-16 में शनिवार के के एपिसोड की शुरुआत हुई सलमान खान के एक्शन से हुई। उन्होंने गौतम विग को कहा कि अगर उन्हें कैप्टन बनना है तो वह घर का पूरा राशन दांव पर लगाएंगे। गौतम इसके लिए तैयार हो जाते हैं, लेकिन सभी घरवाले उनके खिलाफ हो जाते हैं। सभी उनसे लड़ने लगते हैं। सौंदर्या शर्मा उन्हें समझाती हैं कि एक बार आप दोबारा सोच लो। प्रियंका भी समझाती है।  इस बात पर अब्दु रोजिक भी भड़कते दिखे। वह गौतम पर खूब गुस्सा करते हैं और चिल्लाते हैं। सभी ऐसा कैप्टन नहीं चाहिए बोलते हैं।

इतना विरोध झेलने के बाद गौतम फिर बिग बॉस से अपना फैसला वापस लेने के लिए कहते हैं और वह माफी मांगते हैं। बिग बास फिर कहते हैं कि गौतम हमें अच्छे से पता है कि सलमान खान ने बात क्लीयर समझा दी थी। मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि क्या फैसला लेते वक्त किसी ने बंदूक रखी थी? तो बिग बॉस बोले कि आपको कैप्टन बना दिया जाता है और सामान वापस जाएगा। फिर बिग बॉस कहते हैं कि गौतम आप ही कैप्टन बने हैं। वहीं गौतम बिग बॉस से रिक्वेस्ट करते हैं कि प्लीज उन्हें फैसला वापस लेने है, लेकिन बिग बॉस नहीं मानते। इसके बाद सारा राशन वापस लेकर जाते हैं। सभी फिर गौतम पर ताने मारते हैं। वहीं सौंदर्या इमोशनल हो जाती हैं और गौतम से बात करती हैं, उन्हें समझाती हैं। वहीं बिग बॉस फिर एक कैमरे के सामने जाकर कहते हैं कि बिग बॉस मैं आपसे हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं। यहां कई लोगों की मेडिकल रीजन हैं उनके लिए खाना जरूरी है तो प्लीज खाना दे दीजिए और मुझे कैप्टन नहीं बनना है। गौतम के इस फैसले का समर्थन भी किया जाता है।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button