उत्तर प्रदेश

नसीमुद्दीन सिद्दीकी की भाजपा नेता और मंत्रियों को नसीहत

गुरुवार को बिजनौर व मुजफ्फरनगर दौरे पर आए थे कांग्रेस के उत्तर प्रदेश प्रांतीय अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी

LP Live, Muzaffarnagar : कांग्रेस में उत्तर प्रदेश प्रांतीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली पर जनपद में पहुंचे नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि राहुल गांधी 3600 किलोमीटर की यात्रा कर रहे हैं, जिसको लेकर भाजपा नेताओं के पेट में दर्द हो रहा है। कांग्रेस पार्टी आपसी सौहार्द की पार्टी है। उन्होंने कहा कि हम कांग्रेसी दूसरों के मजहब की इज्जत करते हैं। मुझे हिंदू धर्म की रामायण और गीता की पंक्तियां भी याद है, जिसे एक कार्यक्रम में मैने भाजपा के मंत्री को भी सुनाकर मुंह पर जवाब दिया था।

बिजनौर से मुजफ्फरनगर पहुंचे कांग्रेस के उत्तर प्रदेश प्रांतीय अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी का गुरुवार को जनपद में जोरदार स्वागत हुआ। कांग्रेस जिलाध्यक्ष पं. सुबोध शर्मा एवं अन्य पदाधिकारियों के वह आर्य समाज मंदिर में आयोजित बैठक में पहुंचे। वहां उन्होंने स्थानीय पार्टी नेताओं, पदाधिकारियों व कार्यकताओं से मुलाकत की। इसके बाद बैठक को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस वक्त राहुल गांधी 3600 किलोमीटर की पदयात्रा कर रहे हैं। देश को मजबूत और अखंड बनाने के लिए पदयात्रा की जा रही है। महिलाओं के लिए, युवाओं के लिए, बेराेजगारी दूर करने के लिए पैदल बिना थके चल रही हैं। इस यात्रा से भाजपा के पेट में दर्द हो रहा है। उनके पेट में दर्द होना यह बताता है कि पूरे देश में राहुल गांधी की पदयात्रा का असर दिखने लगा है। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा को तकलीफ होने लगे तो इसका मतलब आप अच्छा काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं भाजपा के नेताओं और मंत्रियों से कहता हूं कि यदि आपकों तकलीफ है तो राहुल गांधी 3600 किलोमीटर चल रहे हैं, तुम 7200 किलामीटर चल करके दिखाओ। कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा देश को जोड़ने का काम किया है। कांग्रेस पार्टी की सरकार के दौरान आपसी सौहार्द कायम रहा। जब हिंदू को खून की जरूरत पड़ी तो मुस्लिम ने दिया और जब मुस्लिम को खून की जरूरत पड़ी तो हिन्दू ने दिया। ये तहजीब कांग्रेस पार्टी में ही जिंदा है। मैं किसी कार्यक्रम में जाता हूं तो यह कहता हूं कि यदि हमे अपने धर्म की इज्जत करानी है तो पहले आपके धर्म की इज्जत करनी होगी। इस दौरान उन्होंने श्रीमत भागवत गीता और रामयण की पक्तियां बढ़कर सुनाई और वेद का ज्ञान दिया। इस दौरान जिलाध्यक्ष पं. सुबोध शर्मा, पूर्व मंत्री दीपक कुमार, राकेश पुंडीर, सुबोध शर्मा, सतीश गर्ग, महफूज राणा, काफिल अनवर, बिलकिश चौधरी, अब्दुल्ला मलिक आदि मौजूद रहे।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button