उत्तर प्रदेश

डीआरएम की स्पेशल ट्रेन से बड़ी दुर्घटना, 45 भेड़ों की मौत

शामली के गांव करौली के पास से गुजर रही रेलवे लाइन पर हुआ हादसा, पशुपालक नें आदर्श मंडी थाने में दी तहरीर

LP Live, shamli: दिल्ली से सहारनपुर के बीच शामली में दिल्ली डिवीजन के डीआरएम की स्पेशल ट्रेन से बड़ा हादसा हो गया। शामली के आदर्श मंडी थाना क्षैत्र में किरौड़ी गांव के निकट स्पेशल ट्रेन की चपेट में आकर 45 भेड़ की मौत हो गई। स्पेशल ट्रेन से डीआरएम दिल्ली से सहारनपुर तक रेलमार्ग पर निरीक्षण करने निकले थे। पशु पालक ने आदर्श मंडी थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

बाबरी क्षेत्र के गांव कैड़ी निवासी अरविंद ने आदर्श मंडी थाने में पुलिस को तहरीर दी है। बताया कि बुधवार को गांव भैंसवाल निवासी रिश्तेदार सचिन के साथ वह किरौड़ी गांव के जंगल में 150 से अधिक भेड़ों को घास खिलाने ले गया था। भेड़ों का झुंड रेलवे ट्रैक पर आ गया था। तभी शामली की तरफ से सहारनपुर जा रही ट्रेन की चपेट में आने से 45 भेड़ों की मौत हो गई, जिस ट्रेन से हादसा हुआ, उसमें दिल्ली मंडल के डीआरएम डिंपी गर्ग जा रहे थे। वह शामली से सहारनपुर की तरफ जा रहे थे। ट्रेन की रफ्तार लगभग 100 किमी प्रति घंटा थी। रेलवे ट्रैक पर भेड़ों के आने पर लोको पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक भी लगाए, लेकिन  45 भेड़ ट्रेन की चपेट में आ गईं। पीड़ित पशुपालक अरविंद ने बताया कि ट्रेन की चपेट में आकर भेड़ों की मौत होने पर उसे लगभग साढ़े तीन लाख रुपये का नुकसान हुआ है। आदर्श मंडी थाना प्रभारी निरीक्षक ने तहरीर मिलने की जानकारी दी है।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button