राजनीति

खतौली उपचुनाव: गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया ने किया नामांकन

LP Live, Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर में बुधवार को राष्ट्रीय लोक दल, समाजवादी पार्टी और आजाद समाज पार्टी गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी के रूप में मदन भैया ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। मदन भैया ने जिला कलेक्ट्रेट स्थित अपर जिलाधिकारी प्रशासन की कोर्ट में नामांकन दाखिल किया है,  जिसमें रालोद प्रत्याशी ने तीन सेट में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। उनके साथ समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी, राष्ट्रीय लोक दल के जिला अध्यक्ष संदीप मलिक और खतौली से रालोद के दावेदार रहे पूर्व जिला पंचायत सदस्य संजय राठी मौजूद है।

राष्ट्रीय लोक दल ने गत 13 नवंबर को पीपलहेड़ा , तिसंग और मंसूरपुर में जनसभा आयोजित की थी, जिससे संभावना जताई जा रही थी कि राष्ट्रीय लोक दल अध्यक्ष जयंत चौधरी इन जनसभाओं के बाद रालोद के वरिष्ठ नेता अभिषेक चौधरी या पूर्व प्रत्याशी रहे राजपाल सैनी या तीसरे दावेदार संजय राठी में से किसी एक को अपना प्रत्याशी घोषित करेंगे, लेकिन शाम को ही जयंत चौधरी ने खेकड़ा और लोनी से  विधायक रहे बाहुबली मदन भैया को खतौली विधानसभा से प्रत्याशी घोषित किया था, जिसके बाद पार्टी इस फैसले से नाराज अभिषेक चौधरी ने लखनऊ पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था। इसी कड़ी में बुधवार की सुबह मदन भैया मुजफ्फरनगर के राष्ट्रीय लोक दल जिला कार्यालय से कुछ समर्थकों के साथ जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे और अपना नामांकन दाखिल किया। जिसके बाद जिला पंचायत सभागार स्थित चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर  माल्यार्पण करने के बाद मदन भैया ने अपना चुनावी प्रचार शुरू किया। बता दें कि मदन भैया को बाहुबली के नाम से भी जाना जाता है।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button