अपराधउत्तर प्रदेश

ट्रकों से साफ करते थे माल, चवनप्राश के साथ दबोचा गैंग

LP Live, Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर की नई मंडी कोतवाली पुलिस ने हाइवे से कंटेनर का ताला तोडकर च्यवनप्राश की पेटी चोरी करने वाले गैंग को पकड़ा है। गैंग के पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से करीब 16 लाख रुपए का सामान, नकदी, एक कैंटर बरामद किया है। पुलिस के अनुसार यह गैंग इससे पहले भी हरियाणा के पलवल में दवाई की पेटी चोरी कर चुका है। गैंग के फरार साथी अलग-अलग राज्यों में चोरी का सामान बेचते थे।
रविवार को मुजफ्फरनगर पुलिस लाइन में पत्रकारों से वार्ता करते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत व सीओ मंडी रुपाली राय चौधरी ने बताया, 28 दिसम्बर 2023 को नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में हाइवे पार अज्ञात चोरों ने कंटेनर के ताले तोडकर पंतजलि कंपनी का च्यवनप्राश के 141 कार्टून चोरी कर लिए थे। इस संबंध में थाने पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गयी थी। इसके अलावा 4 जनवरी को सडक किनारे खडे वाहन से दवाई के दस बाक्स चोरी हो गए थे। इस संबंध में भी थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई गयी थी। हाइवे पर चोरी के मामले में पुलिस टीम को गठित किया गया था। नई मंडी कोतवाली प्रभारी बबलू सिंह ने अपनी टीम के साथ हाइवे पर खडे वाहनों से सामान चोरी करने वाले आरोपी भगवान दास, केशव व रोहित निवासी दहीसरा थाना कुंडली सोनीपत हरियाणा, प्रवेज व दीपक निवासी गांव सरधना मेरठ को गिरफ्तार किया गया है। घटना में शामिल आरोपी विजय शर्मा निवासी सागरपुर दिल्ली फरार है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से 99 पेटी पंतजलि च्यवनप्राश, 9 पेटी पंतजलि हनी, 8 डब्बे दवाई, 5100 रुपए नकद व एक कैंटर बरामद की है। गिरफ्तार आरोपियों ने दवाई की पेटी हरियाणा के पलवल से चोरी की थी। पुलिस अधिकारियों ने बताया, पकड़े गए आरोपियों को जेल भेजा गया है।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button