उत्तर प्रदेशखेल

क्रिकेट टूर्नामेंट में 33 रनों से जीती टीम रेड

LP Live, Muzaffarnagar: पुलिस क्रिकेट अकेडमी के तत्वावधान में पुलिस लाइन में चल रहे अंडर 12 क्रिकेट सीरीज का शुक्रवार को समापन हुआ। समापन अवसर पर मुख्य अतिथि प्रतिसार निरिशक मुहम्मद नदीम, पीआरओ राजेश कुमार भारती और राजेश राणा रहे। क्रिकेट सीरीज को टीम रेड ने अपने नाम किया। बेहतर प्रदर्शन करने वाले सभी खिलाड़ियों को अतिथियों ने पुरस्कृत किया।

क्रिकेट कोच गौरव सिद्धार्थ ने बताया, तीन मैचों की सीरीज मे शुक्रवार को टीम रेड ने टीम ग्रीन को 33 रनो से मैच हराया। बताया, टास टीम ग्रीन ने जीत कर पहले गेंदबाजी शुरू की थी। टीम रेड ने निर्धारित 20 ओवरो मे 9 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए। टीम के बलेबाज अधिराज ने सर्वाधिक 30 रन बनाए। मौलिक ने 15, माधव ने 13 आर्यन ने 10, अनिमेश ने 8 रन, शिवम ने 7 रनो बनाए। टीम ग्रीन के गेंदबाज अर्णव को 3 विकेट, डीकौर, अक्स और विराट को 2-2 विकेट मिले। 160 रनो का पीछा करते हुए टीम ग्रीन 20 ओवरो मे 127 रनो पर आल आउट हो गई। टीम के बल्लेबाज मानव ने सर्वाधिक 38 रन बनाए, अक्स ने 18 रन, डीकौर ने 12 रन, लविश ने 10 रनो का योगदान अपनी टीम को दिया। टीम रेड के गेंदबाज रुद्राक्ष त्यागी को 3 विकेट अनत, कृष्णा, और शिवम को 2,2 विकेट मिले। मैच मे 30 रन बनाने वाले टीम रेड के बल्लेबाज अधिराज को मैंन आफ दी मैच दिया गया सीरीज के तीनो मैचों मे 70 रन और 6 विकेट लेने वाली दिलशिन कौर को लीग का बेस्ट खिलाडी चुना गया। मैच के अम्पायर अनुभव, ईशान और स्कोरर नैतिक रहे। मैच के दौरान आशुतोष, कृष, रूद्रांश, आदि मौजूद रहे।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button