उत्तर प्रदेशउत्तराखंडव्यापार

आईआईए चेयरमैन पवन गोयल ने किया कार्यकारिणी समिति का गठन

LP Live, Muzaffarnagar: आईआईए का एक जुलाई से नया सत्र प्रारंभ हो गया है। निवर्तमान चेयरमैन विपुल भटनागर के दो वर्ष का सफल कार्यकाल पूर्ण होने पर मुजफ्फरनगर चैप्टर चेयरमैन नामित हुए पवन कुमार गोयल ने आईआईए के पूर्व अध्यक्षों की एक बैठक आईआईए कार्यालय पर आयोजित की। इस अवसर पर  विचार विमर्श किया और वर्ष 2022-23 की कार्यकारिणी गठित की गई, जिसमें अमित जैन सचिव, अनुज स्वरूप बंसल कोषाध्यक्ष, पंकज जैन, अमित गर्ग, मनीष भाटिया और सुशील अग्रवाल को वाइस चेयरमैन, संदीप जैन, उमेश गोयल, दीपक सिंघल, आकाश बंसल और राहुल मित्तल को सहसचिव और समर्थ जैन को पीआरओ बनाया।
कार्यकारिणी गठित उपरांत आगामी कार्यकर्मो पर चर्चा में
निवर्तमान चेयरमैन विपुल भटनागर ने कहा कि एनजीटी, पीपीसीटी के अनेक निर्देशों के अनुपालन में हमें गैस अथॉरिटी, गैस जनरेटर निर्माता से आईसीडी टू फ्यूल किट निर्माता के साथ भी एक बैठक करनी चाहिए ताकि भविष्य में हम अपने उद्योगों को अपग्रेड कर सके।
पूर्व चेयरमैन कुशपुरी ने कहा कि डेवलपमेंट अथॉरिटी से जो समस्या आ रही है उनको लिखित रूप से सक्षम मंचों पर उठाना चाहिए।
निवर्तमान आईआईए राष्ट्रीय विद्युत समिति के सदस्य अश्वनी खंडेलवाल ने कहा कि आईआईए उद्योगों की एक अग्रणी संस्था है हमें लगातार उद्योगों के साथ बैठक कर उनकी समस्याओं को समझ कर उनके समाधान का प्रयास करना चाहिए। चैप्टर चेयरमैन पवन कुमार गोयल ने कहा कि हम शीघ्र ही कार्यकारिणी बैठक व साधारण बैठक बुलाकर इस विषय के समाधान हेतु प्रयास करेंगे और मैं उद्योगों की समस्याओं के निवारण हेतु हमेशा तत्पर रहूंगा।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button