उत्तर प्रदेशराजनीति

मुजफ्फरनगर सीट: भाजपा को टक्कर देने के मूड में कांग्रेस की यह महिलाएं

कांग्रेस नेत्रीओं के साथ नए चेहरे भी कर रहें है आवेदन

LP Live, Muzaffarnagar: निर्वाचन आयोग ने उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव की तिथियां घोषित कर दी है। मुजफ्फरनगर जनपद में पहले चरण में 4 मई को मतदान होना है, लेकिन अभी तक भाजपा और कांग्रेस ने पालिका अध्यक्ष पद के उम्मीदवारों का नाम तय नहीं किया है, हालांकि लगातार दोनों ही पार्टियों में उम्मीदवारों को लेकर रस्साकशी का खेल चल रहा है।

मुजफ्फरनगर नगर पालिका अध्यक्ष पद पिछली योजना में कांग्रेस के खाते में गया था। कांग्रेस से नगर पालिका अध्यक्ष बनी अंजू अग्रवाल को आयरन लेडी के नाम से जान आ गया था। बाद में भाजपा में शामिल होने के बाद वह इस बार गुम सी हो गयी है। मुजफ्फरनगर नगर पालिका सीट के लिए कांग्रेस से ताल ठोकने वाली महिलाओं के बायोडाटा स्क्रीनिंग कमेटी के बाद चयन के लिए भेज दिए गए हैं। इसमें कांग्रेस नेत्री बिल्किस चौधरी, मेहराजहां शामिल है। इसके अलावा नेत्र रोग विशेषज्ञ अशोक सिंघल ने अपनी पत्नी भावना सिंघल के लिए कांग्रेस से मैदान में उतरने के प्रयास किए हैं। उधर पत्रकार रहे कमल मित्तल ने अपनी पत्नी पूनम मित्तल के लिए दावेदारी की है। एक नाम समाजसेवी रहे स्वर्गीय रेवती नंदन सिंगल की पुत्री शालू सिंगल का भी है। उन्होंने भी कांग्रेस से मुजफ्फरनगर सीट पर चुनाव लड़ने के लिए आवेदन किया है।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button