देशराजनीतिराजस्थान

राजस्थान में लाल डायरी कांग्रेस का डिब्बा गोल करेगी

चुनावी बिगुल फूंकते हुए पीएम मोदी ने सीकर में की जनसभा

LP Live, Sikar: राजस्थान के दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीकर में एक जनसभा में लाल डायरी का जिक्र करते हुए कहा कि यही लाल डायरी कांग्रेस का डिब्बा गोल करेगी। उन्होंने कहा कि राजस्थान में पेपरलीक उद्योग चल रहा है, जिसके कारण योग्य युवाओं का भविष्य बर्बाद हो रहा है। राज्य में कानून व्यवस्था ने तीज त्योहारों पर खतरा पैदा कर दिया है।

पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान के लोग कुछ भी बर्दाश्त कर सकते हैं, लेकिन बेटियों के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं कर सकता है। दलित बेटी के साथ रेप कर उस पर एसिड डाल दिया जाता है। दलित बहन के साथ पति के सामने रेप करते हैं और फिर वीडियो वायरल करते हैं। स्कूलों में पढ़ाने वाले टीचर तक सुरक्षित नहीं है। कार्रवाई करने की बजाय कांग्रेस के नेता पीड़िताओं पर ही झूठ लगाने का आरोप लगा रहे हैं। पीएम ने कहा कि राजस्थान वीरों की धरती है। इसलिए इस बार चारों ओर एक ही नारा है कि बहन बेटियों पर अत्याचार नहीं सहेगा राजस्थान। इसलिए अब राजस्थान अपराध, भ्रष्टाचार जैसे हालात सहने की स्थिति में नहीं है। कांग्रेस को दिशाहीन पार्टी करार देते हुए मोदी ने कहा कि राजस्थान के विकास के लिए केंद्र सरकार लगातार पैसे भेज रही है। जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी, 10 साल में राजस्थान को टैक्स की हिस्सेदारी के रूप में एक लाख करोड़ ही दिए गए थे। बीते 9 साल में भाजपा सरकार ने टैक्स हिस्सेदारी के रूप में राजस्थान को 4 लाख करोड़ से ज्यादा दिए हैं। जब केंद्र में 10 साल कांग्रेस की सरकार थी तब राजस्थान को सेंट्रल ग्रांट के रूप में भी करीब 50,000 करोड़ ही दिए गए थे, हमारी सरकार ने 9 साल में सेंट्रल ग्रांट के तौर पर राजस्थान को 1.5 लाख करोड़ से ज्यादा दिए हैं।

नाम बदलने से नहीं छिपेंगे दाग
मोदी ने कहा कि कांग्रेस देश की सबसे बड़ी दिशा विहीन पार्टी बनकर रह गई है। इन दिनों कांग्रेस व सहयोगी दलों ने नया पैंतरा चला है। यह है नाम बदलने का। पहले के जमाने में कोई पीढ़ी, कोई कंपनी बदनाम हो जाए तो तुरंत कंपनी वाले नया बोर्ड लगाकर अपना कारोबार चलाकर लोगों को भ्रमित करने का काम करते हैं। नाम बदलकर अपना धंधा पानी जमाने का काम करते हैं। कांग्रेस उनके सहयोगियों की जमान ऐसे ही काम कर रहे हैं। यूपीए के कुकर्म लोगों को याद नहीं आए इसलिए आईएनआईडीआईए कर दिया है। इन्होंने नाम बदलकर कर्ज माफी के नाम पर किसानों के साथ धोखा कर सके। गरीबों के साथ छलकपट को छिपा सके।
राजस्थान की धरती से बता रहा हूं कि इनका तरीका वही है जो हमेशा देश के दुश्मनों ने अपनाया है। ये तो आईएनडीआईए के नाम से आए हैं। इंडिया नाम में भी ईस्ट इंडिया में भी था। इंडिया नाम भारत भक्ति दिखाने के लिए नहीं लूटने के लिए हिसाब से लगाया गया था। कांग्रेस के जमाने में सिमी बना, जिसमें भी इंडिया था। मिशन आतंकी हमलों से इंडिया को बर्बाद करना था। ये लोग इंडिया की बात करते हैं तो दिखावा, छलावा व झूठ लगता है। इन लोगों में अहंकार कूट कूट कर भरा है।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button