अपराधउत्तर प्रदेश

मुजफ्फरनगर के होटल पर पड़ा छापा, पकड़े गए 9 जोड़े

सीओ व एसडीएम ने की थी पुलिस के साथ छापेमारी, होटल संचालक पर मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल 

LP Live, Muzaffarnagar: पुलिस प्रशासन ने होटलों पर छापेमारी के दौरान नौ जोड़े पकड़े, जो बालिक थे। पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया लेकिन होटल के रजिस्टर में सही एंट्री नहीं मिलने पर पुलिस ने होटल संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

नई मंडी कोतवाली प्रभारी बबलू सिंह ने बताया,  लगातार उन्हें सूचना मिल रहीं थी कि उनके थानाक्षेत्र के कुछ होटलों में बिना एंट्री किए युवक व युवतियों को कमरे दिए जा रहे है। इस सूचना के आधार पर सोमवार को सीओ नई मंडी हेमंत कुमार, एसडीएम परमानंद झा ने थाना प्रभारी बबलू सिंह के साथ मिलकर रजवाहे रोड पर पहले दो होटलों में छापेमारी की लेकिन दोनों होटल बंद मिले। इसके बाद सीओ और  एसडीएम ने एडूजेड रोड स्थित एक होटल में छापेमारी की। वहां से पुलिस को नौ जोड़े मिले, जिनसे पूछताछ की और सभी के नाम पते नोट करने के बाद पुलिस ने छोड़ दिया। जांच के दौरान पुलिस को होटल में सहीं एंट्री नहीं मिली। होटल संचालक युवक-युवतियों को घंटे के हिसाब से कमरे देते थे। सीओ नई मंडी हेमंत कुमार ने बताया, तीन होटलों पर छापेमारी की गई थी, जिसमें दो होटल बंद मिले। एक होटल से नौ जोड़ मिले थे, जिन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया। जांच के दौरान होटल के रजिस्टर में दो-दो घंटे की एंट्री मिली जो आपत्तिजनक है। पुलिस ने रजिस्टर अपने कब्जे में ले लिया है। नई मंडी  कोतवाली प्रभारी बबलू सिंह ने बताया, वरदान होटल एडं रेस्टोरेंट के संचालक आर्यन बालियान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया।

admin

लोकपथ लाइव वेबसाइड एक न्यूज बेवसाइट है। यहां खबरों के साथ देश के प्रतिभाशाली व्यक्तियों का परिचय भी उनकी उपलब्धियों के साथ कराना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। हमारा मकसद आप तक सच्ची खबरें तथ्यों के साथ पहुंचाना है। लोकपथ लाइव पर अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय सहित विभिन्न राज्यों के जिलों और गांव तक की ताजा खबरें पढ़ सकते हैं। - प्रधान संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button